मुख्य निर्वाचन आयुक्त 22 से 24 सितंबर तक रहेंगे हिमाचल दौरे पर

मुख्य निर्वाचन आयुक्त 22 से 24 सितंबर तक रहेंगे हिमाचल दौरे पर

शिमला
राज्य चुनाव विभाग का ब्रांड एंबेसडर पुलिस बैंड 22 सिंतबर को शिमला में प्रस्तुति देगा। हारमनी ऑफ पाइन्स नाम से मशहूर हिमाचल पुलिस बैंड ने रिएलिटी शो हुनरबाज में खूब धूम मचाई थी। दूसरी ओर, मुख्य निर्वाचन आयुक्त राजीव कुमार 22 से 24 सितंबर तक हिमाचल दौरे पर आएंगे। उनका यह दौरा तय हो गया है। इसकी जानकारी निर्वाचन विभाग को दे दी गई है।

मुख्य निर्वाचन आयुक्त राजीव कुमार और निर्वाचन आयुक्त अनूप चंद्र पांडेय अधिकारियों के दल के साथ 22 से 24 सितंबर तक हिमाचल आएंगे। इनके स्वागत में हिमाचल पुलिस का बैंड हारमनी ऑफ पाइन्स चुनाव विभाग का ब्रांड एंबेसडर बनने के बाद पहली प्रस्तुति देगा। इसके बाद इस बैंड के अन्य जिलों और विधानसभा क्षेत्रों में कार्यक्रम रखे जाएंगे।

प्रदेश के मुख्य चुनाव अधिकारी मनीष गर्ग ने कहा कि निर्वाचन विभाग के ब्रांड एंबेसडर पुलिस बैंड की पहली प्रस्तुति शिमला में होगी। मुख्य निर्वाचन आयुक्त 22 से 24 सितंबर तक हिमाचल दौरे पर आएंगे। वे राज्य के निर्वाचन अधिकारियों की बैठक लेंगे और चुनाव से संबंधित तैयारियों को लेकर समीक्षा भी करेंगे। इसके अलावा विभिन्न राजनीतिक दलों के नेताओं और प्रतिनिधियों की बैठक भी लेंगे और विधानसभा चुनाव कराने को लेकर फीडबैक लेंगे।

Related posts